Tags

, , , , , , , ,

टीटीएम, यानी ताबड़तोड़ तेल मालिश. राजनीति में ये सबसे बड़ी चीज हो गई है. हमने ये नहीं किया तो टिकट काट दिया गया. ये कहा गुरुआ के बीजेपी एमएलए सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने. गुरुआ में बीजेपी ने सुरेन्द्र प्रसाद सिंह का टिकट काटकर राजीव रंजन डांगी को टिकट दिया है. आई नेक्स्ट से बातचीत में बीजेपी एमएलए सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि मौजूदा पॉलिटिक्स से मैं हैरान हूं. अब की राजनीति में विचारधारा मायने नहीं रखती, अब टीटीएम मायने रखता है. मैंने टीटीएम नहीं किया तो मेरा टिकट काट दिया बीजेपी ने. दूसरा कारण बताया कि मैं जनता का काम कराने बराबर नीतीश कुमार से जाकर मिलता था. मेरा इलाका नक्सली इलाका है. सीएम से निवेदन करके मैंने पांच साल में पुल-पुलिया का जाल बिछा दिया. बिजली का बड़ा काम कराया. बताइए ये सब गलत है क्या, लेकिन बीजेपी नेताओं को लगा कि मैं नीतीश कुमार से मिल गया हूं, इसलिए गलतफहमी में मेरा टिकट काट दिया गया….http://inextlive.jagran.com/bjp-mla-of-gaya-surendra-prasad-singh-says-my-ticket-not-confirmed-by-bjp-92137

View more Bihar Election 2015

