Tags

, , ,

एक तरफ जहां क्रिकेेट जगत से मोहम्मद अजहरुद्दीन और एम एस धोनी पर बन रही फिल्मों की खूब चर्चा है तो दूसरी तरफ जब से ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर पर बन रही फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’, का पहला पोस्टर सामने आया है, तब से उनके फैंस में इस फिल्म के प्रति खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इनमें शाहरुख खान, रणवीर सिंह जैसे सितारों से लेकर सचिन के साथी क्रिकेटर भी शामिल हैं और अब तो उनकी फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है और आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

‘सचिन द फिल्म’ नाम से आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ”सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिस पर लिखा है, ‘थ्री जेनरेशन, वन हीरो’ यानि तीन पीढि़यां एक नायक।

इससे पहले साेमवार को खुद सचिन ने इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था और ट्वीट कर अपने फैंस को यह भी बताया था कि 14 अप्रैल को टीजर रिलीज होने वाला है।

इसके बाद सचिन के कई साथी क्रिकेटरों ने उनकी इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इनमें वीरेंद्र सहवाग, सुरैश रैना और रोहित शर्मा शामिल हैं। मुंबई की प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉट आउट लंदन के अवॉर्ड विनिंग राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जेम्स एर्स्किन के साथ मिलकर इस फिल्म को बना रही है। जेम्स इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर जुड़े हुए हैं। Read more http://www.jagran.com

Advertisements