Tags

, , , , ,

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ का ब्रेकअप हो गया है। दोनों अब अपने-अपने रास्ते पर निकल पड़े हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मौका आया, जब रणबीर और कट्रीना फिर एक हो सकते थे, लेकिन ऐसा हो ना सका।

कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत छोटी है। ऐसे में यहां ना चाहते हुए भी एक्टर्स को कभी-कभी एक-दूसरे का सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में रणबीर और कट्रीना को भी एक पार्टी में एक-दूसरे का सामना करना पड़ा। न्यूजपेपर डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक, इस पार्टी में मौजूद एक शख्स की मानें तो यहां कट्रीना ने एक बार फिर रणबीर की ओर फ्रेंडशिप का हाथ बढ़ाया। लेकिन रणबीर ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

सूत्र के मुताबिक, पार्टी में रणबीर और कट्रीना की नजरें मिलीं। इसके बाद कट्रीना, रणबीर के पास आईं और उन्होंने कहा कि क्या हम अपनी रिलेशनशिप को दूसरा मौका दे सकते हैं? रणबीर के बर्ताव से लगा कि उन्होंने कट्रीना के इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया। इसके बाद कट्रीना का चेहरा उतर गया।

बताया जा रहा है कि कट्रीना फिर से रणबीर के पास आना चाहती हैं। लेकिन रणबीर ऐसा नहीं चाहते। अब इसके पीछे की वजह क्या है, ये तो इन दोनों को ही मालूम है, लेकिन रिलेशनशिप में दूसरा चांस तो बनता है।

वैसे बता दें कि रणबीर-कट्रीना इन दिनों अनुराग बसु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम कर रहे हैं। इनके ब्रेकअप की वजह से ही फिल्म की शूटिंग भी बीच में रोकनी पड़ी थी। पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग फिर शुरू हुई है।

Source: कट्रीना ने रणबीर से पूछा, क्‍या रिलेशनशिप को नहीं दे सकते दूसरा चांस?

Advertisements