Tags

, , , ,

‘अंगूरी भाभी’ यानि शिल्पा शिंदे के फैंस के लिए बुरी खबर है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ में उनके नजर ना आने से पहले ही फैंस काफी निराश हैं। हालांकि कपिल शर्मा के नए शो में अंगूरी भाभी के नजर आने की खबर से फैंस के चेहरे जरूर खिल गए थे, मगर अब जो खबर सामने आई है उससे तो हो सकता है कि अंगूरी भाभी दोबारा कभी टीवी पर नजर ही नहीं आएं।

जी हां, शिल्पा शिंदे की मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं। खबर के मुताबिक, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) शिल्पा पर लाइफटाइम बैन लगाने जा रहा है। दरअसल, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर बिनफेर कोहली ने बीच में ही यह सीरियल छोड़ने और गैर-पेशेवर रवैया अपनाने को लेकर शिल्पा शिंदे के खिलाफ शिकायत की थी। पिछहे कुछ हफ्तों में शिल्पा शिंदे और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर्स के बीच काफी तनाव और आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला था।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंटा ने शिल्पा के खिलाफ नॉन-कॉपरेशन डायरेक्टिव जारी करने का फैसला लिया है। ऐसे में उनके साथ किसी भी ब्राॅडकास्टर या प्रोड्यूसर को काम करने की इजाजत नहीं होगी। शिल्पा शिंदे ने सेट पर जाना छोड़ दिया था और उनका यही फैसला शायद उन पर भारी पड़ सकता है। जबकि प्रोड्यू सर्स ने उन्हें सेट पर लौटने को कहा था। वहीं इस मसले को लेकर यह भी खबर सामने आई है कि शिल्पा शिंदे अब कपिल शर्मा के नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर नहीं आ पाएंगी, जिसका प्रसारण 23 अप्रैल को शुरू होने वाला है।

सिंटा, डिस्प्यूट कमेटी के चेयरपर्सन अमित बहल का कहना है कि हमने एकट्रेस से कई बार संपर्क कर उनके फैसले की वजह जानने की कोशिश की और आखिरकार एक महीने तक इस पर विचार करने के बाद उनके खिलाफ नॉन-कॉपरेशन डायरेक्टिव जारी करना पड़ा। सीरियल को इस तरह छोड़कर वो गलत ट्रेंड सेट कर रही हैं और ऐसे में प्रोड्यूसर को सपोर्ट करने के अलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।

इस बीच, शिल्पा शिंदे चाहती हैं कि उनका केस फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज हैंडल करे। इस पर फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी दिलीप पृथ्वा का कहना है कि अभी हमें इस पर आखिरी फैसला लेना बाकि है। पृथ्वा के मुताबिक, उन्होंने इस केस पर विचार-विमर्श कियार है, मगर आखिरी फैसला अब तक नहीं लिया है। शिल्पा शिंदे चाहती हैं कि उनकी बॉडी यह केस हैंडल करे, मगर कई बार फोन और मैसेज करने के बाद भी वो मुलाकात के लिए नहीं आई हैं।

‘टेलीचक्कर’ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शिंदे इस मसले पर शांत बैठने वाली नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि वो सिंटा और प्रोड्यूसर्स को कोर्ट में ले जाएंगी। शिल्पा शिंदे ने यह भी कहा कि वो खुद भी टीवी पर वापस नहीं लौटना चाहतीं। शिल्पा ने कहा, ‘उन्हें मुझ पर बैन लगाने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि मैं ही खुद पर बैन लगा रही हूं।’ खैर, अब जो भी हो, पर इस खबर से अंगूरी भाभी के फैंस का दिल जरूर टूटने वाला है। Read more http://www.jagran.com

Advertisements