Tags

, , ,

डेनमार्क के आरहस इलाके में बने एक बार ने विज्ञापन के जरिए से अजीबोगरीब नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। विज्ञापन में उन लोगों से आवेदन मांगे गए हैं जो एक सप्ताह में 20 घंटे तक पॉर्न वीडियो देख सकते हों।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, भीड़भाड़ इलाके में स्थित हॉर्नस्लेथ नामक बार नौकरी के लिए कर्मचारी को लैपटॉप के साथ ही पॉर्न जॉकी भी उपलब्ध कराएगा। स्थानीय अखबारों व ऑनलाइन संस्करणों में जारी किए गए विज्ञापनों में बताया गया है कि इस नौकरी के तहत कर्मचारी को एक निजी कमरा, कई पॉर्न फिल्मों की डीवीडी भी दी जाएगी।

बार ने अजीबोगरीब नौकरी के लिए आवेदन इसलिए मांगे हैं ताकि वे बार में आने वाले लोगों को टॉयलेट में सबसे बेहतरीन सेक्स ऑडियो सुना सकें। इस नौकरी में कर्मचारियों को तमाम पॉर्न वीडियोज देखकर उसमें से तकरीबन 60 घंटे की ऑडियो निकालनी होगी।

हॉर्नस्लेथ बार के मालिक क्रिस्चियन वोन हॉर्नस्लेथ का कहना है कि विज्ञापन के जारी होने के बाद से ही कई लोगों ने नौकरी के लिए आवेदन किए हैं। उन्होंने कहा, ‘कम समय के अंतराल में ही कई सौ लोगों ने इस अजीब नौकरी के लिए अपनी सीवी भेजी है। जल्द ही उनसे इंटरव्यू के लिए संपर्क किया जाएगा।’

क्रिस्चियन ने बताया कि इस नौकरी के लिए पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी आवेदन कर सकती हैं। बार ऐसे लोगों को खोज रहा है जिन्हें पॉर्न फिल्म देखने में महारथ हासिल हो। Read more http://www.jagran.com/

Advertisements