Tags

, , , ,

दीपिका पादुकोण को आखिरकार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल ही गया। कबीर खान की अगली फिल्म में वह सलमाल के साथ काम करती नजर आएंगी। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि दीपिका ने ये फिल्म साइन करने से पहले कबीर के सामने एक शर्त रखी थी।

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ.कॉम की खबर के मुताबि, पिछले दिनों दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की थी। किसे पता था कि दीपिका की ये ख्वाहिश इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी। लेकिन जब दीपिका की ये ख्वाहिश पूरी होने लगी तो उन्होंने शर्त रख दी, जिसे कबीर खान ने स्वीकार भी कर लिया है।

दरअसल, दीपिका के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके काम को काफी सराहा गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। अब वह हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ xxx सीरीज की अगली फिल्म भी कर रही हैं। ऐसे में दीपिका हर फिल्म बहुत सोच-समझ कर साइन कर रही हैं।

जब कबीर खान, दीपिका के पास सलमान के साथ फिल्म करने का ऑफर लेकर आए, तो उन्होंने साफ कर दिया कि वो हल्का किरदार नहीं निभाएंगी। सलमान की फिल्मों में आमतौर पर हीरोइन के लिए कुछ करने को होता नहीं है। सारा फोकस सलमान खान पर ही होता है। इसलिए दीपिका ने पहले ही कबीर को सचेत कर दिया कि फिल्म में उनका किरदार दमदार होना चाहिए। कबीर भी दीपिका की इस शर्त को ध्यान में रखकर ही स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। Read more http://www.jagran.com/

Advertisements