Tags

, , , ,

केजरीवाल के मंत्री की गुजारिश के बावजूद भाजपा सांसद विजय गोयल सोमवार को अपनी पूर्व की घोषणा के अनुरूप ही ऑड-इवन नियम को तोड़ने के लिए ऑड नंबर की कार लेकर निकले, जिस पर उनका 3500 रुपये का चालान कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, विजय गोयल के पास उनका लाइसेंस नहीं था और गाड़ी का इंश्योरंस भी नहीं था। बता दें कि यह कि ऑड-इवन का दूसरा चरण है और आज यानी साेमवार ऑड-इवन का चौथा दिन था।

इससे पहले दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय खुद 10 अशोक रोड स्थित आवास पर विजय गोयल से मिलने पहुंचे थे। गोपाल राय ने विजय गोयल को गुलाब का फूल देकर ऑड-इवन का नियम का पालन करने की गुजारिश की थी। बताया जा रहा है कि गोपाल राय ने फूल दिया तो गोयल ने उन्हें बुके पेश कर दिया।

गोपाल राय ने कहा, आप नियम न तोड़िए, बच्चों पर गलत असर पड़ेगा। इस पर विजय गोयल ने कहा, मेरा विरोध ऑड ईवन स्कीम से है ही नहीं। मेरा विरोध तो विज्ञापन दे कर पैसे की बर्बादी से है।

बता दें कि गोपाल राय ने पहले ही कह दिया था कि हम दो बार विजय गोयल को फूल देकर मनाएंगे, तीसरी बार उनका चालान काटा जाएगा।

भाजपा सांसद विजय गोयल से उनके आवास पर मुलाकात के दौरान गोपाल राय ने कहा कि वे नियमों का पालन करें। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार बिनाा तैयारी के अपने प्रचार के लिए इस योजना को लागू कर रही है। इसके चलते दिल्लीवासियों की परेशानी बढ़ गई है।

केजरीवाल के मंत्री से मुलाकात के दौरान भाजपा सांसद विजय गोलय ने कहा कि ऑड-इवन योजना के प्रचार के नाम पर केजरीवाल सरकार ने जनता के करोड़ों रुपये फूंक दिए हैं।

इस पर परिवहन मंत्री गोपाल राय ने विजय गोयल से कहा कि वे राजनीतिक रूप से अपना विरोध करें, लेकिन नियम न तोड़ें। वहीं, विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली में लगे पोस्टर-बैनर हटाने तक उनका विरोध जारी रहेगा। Read more http://www.jagran.com/

Advertisements