Tags

, , , ,

मंगलवार को संसद भवन में भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई। संसदीय दल की बैठक में वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली समेत भाजपा के तमाम नेता उपस्थित रहे। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने सांसदों से गांव-गांव जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार करने को कहा। पीएम ने सांसदों से कहा कि वह मतदाताओं से संपर्क करें और उन्हें सरकार द्वारा आम आदमी के लिए शुरू की गई योजनाओं की जानकारी दें।

3 करोड़ लोग मुद्रा बैंक योजना से लाभान्वित

पीएम ने बैठक में सरकार की योजनाओं औप उपलब्धियों के बारे में विस्तृत रूप से बताया। मोदी ने बताया कि 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग मुद्रा बैंक योजना के अंतर्गत लाभान्वित हुए हैं। बीती सरकारें अपने काम को लेकर बातें करती थी तो आखिर हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते। मोदी ने ये भी बताया कि 3 करोड़ 18 लाख नए गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक मोदी ने मुद्रा योजना और मुफ्त गैस कनेक्शन योजना पर सांसदों से सवाल पूछे। पीएम ने सांसदों से अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों और ग्रामीण इलाकों में सरकार के कामों को ले जाने की अपील की।

मोदी ने सांसदों से कहा कि आप लोग सरकार की योजनाओं को आम जनता के बीच ले जा रहे हो या नहीं। अगर आप नहीं ले जाओगे तो सरकार की योजनाओ की जनता को कैसे जानकारी होगी? Read more http://www.jagran.com

Advertisements