Tags

, , ,

साल 2004 में आई नेहा धूपिया स्टारर फिल्म ‘जूली’ के सीक्वल पर इन दिनों तेजी से काम चल रहा है। फिल्म में दक्षिण की अभिनेत्री राय लक्ष्मी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। लक्ष्मी ने इस फिल्म में आखिरकार झिझक छोड़ कई बोल्ड सीन दिए हैं।

बताया जा रहा है कि शुरुआत में लक्ष्मी बोल्ड सीन देने से कुछ झिझक रही थीं। लेकिन आखिरकार उन्होंने स्क्रिप्ट की डिमांड को ध्यान रखकर झिझक छोड़ कपड़े उतार ही दिए। सूत्रों की मानें तो फिल्म में खूब जिस्म की नुमाइश की गई है। ‘जूली 2’ बोल्डनेस के मामले में ‘जूली’ को काफी पीछे छोड़ देगी।

लक्ष्मी फिल्म के कई सीन्स में बिकनी पहने हुए नजर आएंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक ने ही ये जाहिर कर दिया था कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। लक्ष्मी इन दिनों फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। फिल्म का अगला शेड्यूल दुबई में शूट होगा।

हालांकि लक्ष्मी का कहना है कि फिल्म में सिर्फ बोल्ड सीन ही नहीं हैं। उन्होंने बताया, ‘देखिए, ‘जूली 2′ में सिर्फ जिस्म की नुमाइश ही नहीं है। फिल्म बहुत सारा ड्राम और इमोशन भी है, साथ ही मेरा एक्टिंग स्किल भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे। मेरे लिए यह बहुत बढि़या अवसर है खुद को साबित करने का।’

बता दें कि राय लक्ष्मी ‘जूली 2’ के अलावा ए आर मुरगादोस की फिल्म ‘अकीरा’ के एक कैमियो में भी नजर आएंगी। ‘अकीरा’ में लीड रोल सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया है।  Read more http://www.jagran.com

Advertisements