Tags

, , , , ,

आमतौर पर आपने एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की को परेशान करने के मामले सामने आते हैं। इसके उलट एक नाबालिग लड़की एमबीए छात्र से एकतऱफा प्यार में ऐसी दीवानी हुई कि शादी का प्रस्ताव दे बैठी। छात्र ने इन्कार किया तो प्यार में दीवानी लड़़की प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई।

घर में किराये पर रहने वाले छात्र से करने लगी प्यार

पुलिस का कहना है कि मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले एक छात्र ने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज में दाखिला लिया। वह अल्फा एक सेक्टर में पीजी में रहने लगा। पीजी वाले मकान में एक परिवार भी रहता है। उसमें 15 साल की एक लड़की है, लड़की ने 8वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। आरोप है कि लड़की पिछले कई दिनोंं से छात्र के पीछे पड़ी है, उस पर जबरन शादी का दबाव बना रही है।

घर छोड़ा तो पहुंच गई लड़के के पास

नाबालिग लड़की ने एमबीए छात्र का जीना इस कदर मुश्किल कर दिया कि लड़के ने किराये का घर ही छोड़ दिया। लड़की छात्र से एकतरफा प्रेम करती है, लेकिन छात्र लड़की से प्रेम नही करता हैं। लड़की छात्र से शादी करना चाहती है। आरोप है कि परेशान होकर छात्र ने ग्रेटर नोएडा का पीजी छोड़ दिया है, वह दिल्ली अपने घर शिफ्ट हो गया।

चार बार रख चुकी है प्यार का प्रस्ताव

लड़की छात्र के घर के सामने धरने पर बैठ गई है। आरोप है कि लड़की चार बार पहले भी छात्र के घर पहुंच कर शादी का प्रस्ताव रख चुकी है। छात्र ने फोन कर इसकी जानकारी लड़की के पिता को दी। पिता परेशान होकर कासना कोतवाली पहुंचे। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है। कासना कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्र ने बताया कि मामले का विकल्प निकालने का प्रयास किया जा रहा है।  Read more http://www.jagran.com/

Advertisements