Tags

, , , , ,

अरबाज खान से दूरियों के बाद खबरें आ रही थीं की मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के काफी करीब आ गई हैं। दोनों कई दफा एक साथ देखें भी जा चुके हैं। इनकी नजदीकियां जहां खान परिवार को अखर रही हैं तो अब अर्जुन के पिता फिल्ममेकर बोनी कपूर को भी ये रिश्ता नहीं भा रहा है। इतना ही नहीं इस रिश्ते से दूरियां बनाने के लिए बोनी ने बेटे अर्जुन को दे दी है सलाह।

‘स्पॉट ब्वॉय’ की खबर के मुताबिक, जब से अर्जुन मलाइका के करीब आए हैं, तब से बोनी कपूर को उनके करियर की चिंता सता रही है। बोनी ने इसके लिए अर्जुन को काफी समझाया भी है। पिता की बात मान अर्जुन ने मलाइका का साथ छोड़ दिया है।

दरअसल, हाल ही में मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। खबरें आ रही थीं कि मलाइका इन दिनों किसी एनआरआई के करीब आ गई हैं, इस वजह से वो अरबाज से दूर हो गई हैं। इसके अलावा मलाइका और अर्जुन की भी नजदीकियों की काफी चर्चा है। कई दफा तो अर्जुन को रात के अंधेरे में मलाइका के घर पर भी देखा जा चुका है।

इसके अलावा अब खबर ये आ रही हैं कि मलाइका का साथ छोड़ अर्जुन ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया का हाथ थाम लिया है। दोनों को हाल ही में एक नाइट क्लब किस करते देखा गया है। अब अर्जुन हैं किसके लिए गंभीर ये तो वही जाने कभी मलाइका तो कभी अथिया। Read more http://www.jagran.com/

Advertisements