Tags

, , , , , ,

कोलकाता। पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव के रुझान सामने आ चुके हैं। इवीएम से निकल रहे मतों से ये साफ हो चुका है कि कांग्रेस औंधे मुंह गिर चुकी है। असम और केरल में जनता ने कांग्रेस शासन को नकार दिया है। वहीं तमिलनाडु और बंगाल में कांग्रेस का गठबंधन रायटर्स बिल्डिंग और चेन्नई की गद्दी से कोसों दूर जा चुका है।

असम में भाजपा की शानदार जीत पीएम ने सर्वानंद सोनोवाल को बधाई दी। पीएम ने कहा कि असम के विकास के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की दोबारा वापसी करने पर पीएम ने उनसे बात की और शुभकामना दी। पीएम की शुभकामना संदेश पर दीदी ने उन्हें धन्यवाद कहा।

वहीं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की शानदार कामयाबी पर भी पीएम ने उन्हें बधायी दी।

विधानसभा चुनावों में भाजपा की कामयाबी पर गृहराज्य मंत्री ने कहा कि भाजपा की जीत की शुरुआत हो चुकी है। अब इसके बाद देश में जहां कहीं भी चुनाव होंगे कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।

असम में भाजपा गठबंधन ने कांग्रेस का सफाया कर दिया है। कमल का फूल खिल चुका है। सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की सरकार बनना अब तय है। वहीं मां, माटी और मानुष का नारा बुलंद करने वाली ममता बनर्जी बंगाल की सत्ता में वापसी करती नजर आ रही हैं। रुझानों के मुताबिक ममता बनर्जी ने बहुमत हासिल कर लिया है। पश्चिम बंगाल में दीदी ने एक तरह से क्लीन स्वीप कर दिया है। लेफ्ट गठबंधन दहाई के आंकड़े में ही सिमट कर रह गयी है।

Read more http://www.jagran.com/

Advertisements