Tags

, , ,

ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव वूमंस असोसिएशन की सेक्रेटरी, कविता कृष्णन ने भूतपूर्व पत्रकार सुमंत भट्टाचार्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने भट्टाचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया। यह शिकायत भट्टाचार्य द्वारा किए गए फेसबुक पोस्ट पर दर्ज करायी गयी। भट्टाचार्य ने अपने पोस्ट में लिखा कि कविता कृष्णन ‘फ्री सेक्स’ का वकालत करती हैं, मैं भी मानता हूं। मैं उनके प्रस्ताव को स्वीकार करता हूं… कविता जी, हम दोनों इंडिया गेट पर फ्री सेक्स कर सकते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, दिल्ली पुलिस के साइबर आपराधिक यूनिट में अपने ऑनलाइन शिकायत में कृष्णन ने कहा, ‘सुमंत भट्टाचार्य ने फेसबुक पोस्ट पर फ्री सेक्स के लिए पूछकर मुझे यौन शोषण के लिए लक्ष्य बनाया है।

हालांकि भट्टाचार्य ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा,’ यह यौन शोषण कैसे हो सकता है जबकि मैंने उसके टाइमलाइन पर कुछ नहीं लिखा और न ही उसे पोस्ट में टैग किया है। मैंने जो भी कहा वह मेरा सुझाव है और मेरा पोस्ट डेमोक्रेटिक है। मैंने जो भी लिखा था वह उसके बोले गए बात की प्रतिक्रिया थी। फ्री सेक्स शब्द संविधान में नहीं है संवैधानिक सेक्स को फ्री सेक्स शब्द से बदलने की क्या जरूरत है।  Read more http://www.jagran.com/

Advertisements