Tags

, ,

रणवीर सिंह इन दिनों पेरिस में अपनी आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन सब के बीच वो अपनी गर्लफ्रेंड का कितना ख्याल रखते हैं, इसका उदाहरण हम आपको बताते हैं। दरअसल बुडापेस्ट से मुंबई पहुंची दीपिका को रिसीव करने के लिए रणवीर ने अपनी गाड़ी के साथ ड्राइवर भेजा। दिलचस्प बात रही दीपिका को रिसीव करने पहुंचे रणवीर के ड्राइवर ने उन्हें भाभी जी कहा।

‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर के मुताबिक एयरपोर्ट पर जब दीपिका लैंड की तो उनका ड्राइवर किसी वजह से उन्हें रिसीव करने नहीं पहुंचा। फिर क्या था सात समंदर पार बैठे रणवीर ने फौरन अपनी लेडी लव के लिए गाडी़ और ड्राइवर की व्यवस्था की, ताकी दीपिका को कोई तकलीफ ना हो। वहीं रणवीर के ड्राइवर का दीपिका को भाभी जी कहना ये साफ इशारा कर रहा है कि दीपिका को रणवीर के पूरे परिवार और स्टाफ ने उनकी पत्नी के तौर पर स्वीकार कर लिया है, अब तो बस शहनाई बजने की देर है।

बात दें दीपिका हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने के बाद पेरिस में अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर के मिलने पहुंची थीं, उसके बाद बुडापेस्ट में फिल्म ‘राबता’ के लिए आइम नंबर की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन नजर आएंगे।  Read more http://www.jagran.com/

Advertisements