Tags

, , , , ,

यहां सवाल राहुल खन्ना से जुड़ा है, जो विनोद खन्ना के दूसरे बेटे और अक्षय खन्ना के भाई हैं। हालांकि लगता है लोगों ने उन्हें भुुला दिया। तभी तो बुधवार को वो घंटों ट्विटर पर ट्रेंड करते रहें, मगर अधिकतर लोग यही पूछते नजर आए कि ये राहुल खन्ना है कौन।

तो सबसे पहले आपको राहुल के बारे में बता देंगे कि पिता और भाई की तरह अक्षय भी एक शानदार अभिनेता रहे हैं और देखने में भी काफी हैंडसम हैं। आपको 1998 में आई आमिर खान की फिल्म ‘अर्थ’ तो याद होगी और दिमाग पर जोर डालेंगे तो राहुल भी याद आ जाएंगे। दीपा मेहता की इस फिल्म में नंदिता दास के साथ राहुल भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

दीपा मेहता की कई और फिल्मों में भी राहुल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। हालांकि वो ‘बॉलीवुड/हॉलीवुड’, ‘ऐलान’, ‘रकीब’, ‘दिल कबड्डी’, ‘लव आजकल’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी मुट्ठी भर बॉलीवुड फिल्मों में ही दिखे हैं, मगर उनकी फीमेल फैंस फॉलोविंग हमेशा से जबरदस्त रही है।

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक क्यों राहुल खन्ना इतनी चर्चा में आ गए तो इसका जवाब भी हमारे पास है।राहुल सोमवार को ट्विटर पर इसलिए ट्रेंड करने लगे, क्योंकि समीरा लावेकर नामक एक यूजर ने उनको लेकर ट्वीट किया, ‘मैंने राहुल खन्ना से शादी करने को कहा और उन्होंने यह जवाब दिया।’
‘उड़ता पंजाब’ से उड़ा पंजाब, शाहिद बने संस्कारी, नया पोस्टर हुआ हिट!

दरअसल, समीरा ने ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज के जरिए राहुल से यह सवाल पूछा था और उन्होंने जो जवाब दिया, उसका प्रिंट स्क्रीन भी समीरा ने साथ में पोस्ट किया है। तो आपको उनका ट्वीट ही दिखा देते हैं। पूरा माजरा समझ आ जाएगा।  Read more http://www.jagran.com

Advertisements