Tags

, , , ,

दोस्त आपके हर रूप से वाकिफ होता है, और समय आने पर उसे दूसरे से भी रूबरू कराता है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की दोस्ती का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। नव्या इन दिनों लोगों को आर्यन के हर रूप से रूबरू कराने में लगी हुई हैं। नव्या ने आर्यन का जो हालिया फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें वह अजीब तरह से सोते हुए नजर आ रहे हैं।

नव्या ने जो आर्यन का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वह मुंह खोलकर सोते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी नव्या ने आर्यन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एयरपोर्ट पर बैठे नजर आ रहे थे। यहां आर्यन का मूड काफी खराब लग रहा था।

नव्या ने आर्यन की हालिया फोटो को कैप्शन दिया- आप भी अपने दोस्त की फोटो को ऐसे ही टैग कीजिए। आर्यन की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। साथ ही आर्यन का एक राज भी सबके सामने आया गया है कि वह मुंह खोलकर सोते हैं।

बता दें कि नव्या और आर्यन लंदन के एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे। पिछले दिनों ही इन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। इस मौके पर ये दोनों पार्टी करते हुए भी नजर आए थे। हालांकि नव्या और आर्यन सुर्खियों में तब आए थे, जब एक एमएमएस वायरल हुआ था। इस एमएमएस में एक लड़का और लड़की दिखाई दे रहे थे, जिन्हें आर्यन और नव्या बताया जा रहा था।

Source: नव्‍या नवेली नंदा ने खोला शाहरुख के बेटे आर्यन का ये राज

Advertisements