Tags

, , , , , ,

बॉलीवुड की हीरोइनें एक्टिंग के अलावा अपने लुक का खासा ध्यान रखती हैं। इसके लिए वो अपने कपड़ों से लेकर सैंडिल तक हर छोटी से छोटी चीज बिल्कुल परफेक्ट चाहती हैं और इन सबके बीच एक चीज का तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखती होंगी, वो ये कि किसी के साथ मैचिंग-मैचिंग ना हो जाए। या यूं कह लें कि कोई और भले ही उनकी कॉपी कर ले, मगर उन्हें किसी भी कीमत पर ‘कॉपीकैट’ का टैग ना मिले।

अब यहीं लगता है अनुष्का शर्मा से चूक हो गई। वो वीकेंड पर अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के लिए महबूब स्टूडियो पहुंची थीं, मगर उन्होंने जो टॉप पहनी थी, उसने आथिया शेट्टी की याद दिला दी। दरअसल, आथिया भी हाल ही में एयरपोर्ट पर अनुष्का जैसा टॉप ही पहनी नजर आई थीं। आप खुद ही देख लीजिए। कलर भी एक ही है।

जाहिर सी बात है, ये इत्तेफाक से ही हुआ होगा। खैर, दोनों हीरोइनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का की ईद पर फिल्म ‘सुल्तान’ रिलीज होने वाली है। वहीं आथिया की अभी किसी फिल्म की चर्चा नहीं है। उन्होंने पिछले साल सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और सुनील शेट्टी की बेटी हैं। Read more http://www.jagran.com/

Advertisements