Tags

, , ,

चर्चा थी कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर संग पहुंचेंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं, लेकिन पार्टी में सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ से काफी घुलते-मिलते नजर आए। दोनों की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

‘बॉलीवुडलाइफ’ की खबर के मुताबिक सलमान ने भरी महफिल में कट्रीना का हाथ थाम लिया। दोनों के चेहरे की मुस्कुराहट ये साफ बयां कर रही है कि एक-दूसरे का हाथ थामने में इन्हें कोई परेशानी नहीं है। इस फोटो को देखकर आप भी समझ गए होंगे कि सलमान और कट्रीना ये नजदिकियां किस ओर इशारा कर रही हैं। खैर सलमान बताए या ना बताए लेकिन कट्रीना के लिए आज भी उनके दिन में प्यार है, ये तो हम भी समझ सकते हैं। तभी तो उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को सेटेल करने के लिए सलमान भरपूर कोशिश करते रहते हैं।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कट्रीना को अपना करियर बनाने की सलाह दी थी। कई मौके पर उन्होंने कट्रीना की मदद भी की। हाल ही में खबर आई कि सलमान ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में कट्रीना कैफ को बतौर अभिनेत्री लेने के लिए अनिल कपूर से सिफारिश की है। हालांकि फिल्मेकर की उम्मीदों पर कट्रीना खरी नहीं उतर पाईं। खैर अब देखना होगा दोनों की ये नजदीकियां किस मंजिल को हासिल करती है।  Read more http://www.jagran.com/

Advertisements