Tags

, , , , ,

बोलने को तो सलमान बोल गए पर उनके एक बयान से हंगामा मच गया। ईद के मौके पर आने वाली अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे सलमान ने एक सीन की एक्टिंग का उल्लेख करते हुए खुद की तुलना रेप पीड़िता से कर दी… इसके बाद तो सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए। इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान खान को इस बयान के लिए नोटिस भेजकर उनसे जवाब तलब किया है। सलमान के बचाव के लिए उनके पिता सलीम खान आगे आए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर, बेटे के बोल को गलत करार दिया पर यह भी कहा, ‘सलमान के बयान गलत हैं लेकिन इसके पीछे इरादे गलत नहीं थे।

राष्ट्रीय महिला आयोग प्रमुख, ललिता कुमारामंगलम ने कहा, ‘यह बहुत दुख की बात है। सलमान खान हैं तो कुछ भी नहीं बोल सकते।‘ आयोग ने सलमान खान को एक पत्र लिखा है जिसमें उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान के पीछे कारण पूछा है।

भाजपा सांसद शायना एनसी ने ट्वीट में कहा ‘हो सकता है कि गलती से सलमान की जुबान फिसल गयी हो, खैर कारण जो भी हो उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

फिल्म ‘सुल्तान’ ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इसमें सलमान एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे। इस संबंध में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से पूछा गया कि रिंग में पहलवानों के साथ दंगल कर उन्हें कैसा महसूस हुआ? इस पर सलमान खान ने कहा, ‘इस दौरान मुझे ग्राउंड में काफी उठापटक करनी थी। मुझे 120 किलोग्राम के शख्स को 10 अलग-अलग एंगल में पटकना था। जब शूट के बाद रिंग से बाहर निकल रहा था तो मुझे लगा कि मैं एक ऐसी महिला हूं, जिसके साथ बलात्कार हुआ है।’  Read more http://www.jagran.com/

Advertisements