Tags

, , , , , , ,

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही बॉस्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ सगाई कर ली। दोनों की शादी दिसंबर में होगी। इशांत की लव स्टोरी के बारे में किसी को उनकी सगाई से पहले तक कुछ भी पता नहीं था। सगाई के बाद प्रतिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया साथ ही ये भी बताया कि किस तरह से इशांत ने प्रपोज किया।

पूरी तैयारी के साथ प्रपोज करने आए थे इशांत

प्रतिमा ने बतायाा कि वो और इशांत एक बार कार से घूमने निकले थे। उसी दौरान वो मुझे प्रपोज करना चाहते थे और कार में ही उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी। इशांत पूरी तैयारी के साथ आए थे। पहले उन्होंने मुझे प्रपोज किया और फिर उन्होंने मुझे गुलाब और गिफ्ट दिया।

पहली बार ऐसे हुई मुलाकात

प्रतिमा के मुताबिक उनकी इशांत से पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी जब वो एक बॉस्केट बॉल टूर्नामेंट में शामिल हुए थे। इस टूर्नामेंट को मेरी बहन ने ही ऑर्गनाइज किया था।

बेहद रोमांटिक हैं इशांत

इशांत के बारे में बताते हुए प्रतिमा ने कहा फील्ड पर बेहद आक्रामक नजर आने वाले इशांत काफी शर्मीले हैं। वो बेहद रोमांटिक हैं साथ ही काफी केयरिंग भी हैं। हमारे बीच काफी कुछ बेहद समान हैं। मेरी बड़ी बहन ने ये रिश्ता तय किया था। वो हम दोनों की लव स्टोरी को बारे में शुरू से ही जानती थी।

Read more http://www.jagran.com/

Advertisements