Tags

, , , , , , ,

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में छाई हुई हैं। अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ की वजह से वो ज्यादातर समय विदेश में ही बिता रही हैं। उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की रिलीज को करीब छह-सात महीने बीत चुके हैं, मगर अब तक उनकी किसी नई फिल्म की चर्चा नहीं है। वहीं आने वाले समय में भी वो हॉलीवुड में ही बिजी नजर आ रही हैं।

एक तरफ ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं, दूसरी तरफ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में जुट जाएंगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और यह अगले साल रिलीज को तैयार हो जाएगी। ऐसे में इन परिस्थितियों को देखते हुए जब प्रियंका से एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछ लिया गया कि क्या उन्हें डर नहीं लगता कि भारतीय दर्शक उन्हें भुला देंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘नहीं, बिल्कुल भी नहीं। मैं हर रोज ‘क्वांटिको’ के जरिए उनके बेडरूम में जाती हूं। वैसे भी मैं सबसे पहले बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री हूं।’

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि वो दुनिया में कहीं भी चली जाएं, मगर सबसे पहले वो एक भारतीय कलाकार ही रहेंगी। प्रियंका के मुताबिक, वो आज जो भी हैं, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की वजह से हैं। वैसे आपको बता दें कि ‘क्वांटिको’ की वजह से विदेशों में प्रियंका की लोकप्रियता का आलम ये है कि लोग अब उनकी बॉलीवुड फिल्में देखने लगे हैं। ‘क्वांटिको’ में प्रियंका एलेक्स पेरिस नामक एक एफबीआई एजेंट बनी हैं, जो बेहद बोल्ड भी है आैर खतरनाक स्टंट्स भी करती है। इस शो का प्रसारण भारत में भी होता है।

Read more http://www.jagran.com/

Advertisements